नमस्कार,
आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम-आप बहुत कुछ पीछे छोड़कर आगे बढ़ते जाते हैं. हम अपने समाज में हो रहे सामजिक, सांस्कृतिक, आर्थिक बदलावों से या तो अनजान रहते हैं या जानबूझकर अनजान बनने की कोशिश करते हैं. हमारी यह प्रवृत्ति हमारे परिवार, समाज और देश के लिए घातक साबित हो सकती है. अपने इस चिट्ठे (Blog) "समाज की बात - Samaj Ki Baat" में इन्हीं मुद्दों से सम्बंधित विषयों का संकलन करने का प्रयास मैंने किया है. आपके सुझावों का हार्दिक स्वागत रहेगा...कृष्णधर शर्मा - 9479265757

सोमवार, 18 मार्च 2013

मैं तुमसे शादी कैसे कर सकती हूँ ??

पप्पू -: मुझसे शादी करोगी ..?
लड़की -: क्या तुम्हारे पास हाउस है ?

पप्पू -: नहीं
लड़की -: क्या तुम्हारे BMW कार है ?

पप्पू -: नहीं
लड़की -: तुम्हारी salary कितनी है ..?

पप्पू -: salary तो नहीं है .. लेकिन ..
लड़की -: क्या लेकिन ... तुम्हारे पास कुछ नहीं है .. 
मैं तुमसे शादी कैसे कर सकती हूँ .?? plzz जाओ यहाँ से ..!!

पप्पू -: (खुद से बात करते हुए ) मेरे पास एक villa है
तीन property lands है,
तीन Ferrari, हैं
अब मुझे BMW ही खरीदने की क्या जरुरत है ?
मैं salary कैसे पा सकता हूँ ..जब मैं खुद अपनी कम्पनी का BOSS हूँ.
अब लड़की को कुछ जवाब ही नहीं सूझ रहा था !!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें